सोनाली ने बताया कैसे कैंसर की बीमारी के वक़्त बेटा रखता था ख्याल

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की बीमारी से हम सभी अच्छी तरह वाकिफ़ हैं. पिछले साल जुलाई 2018 में सोनाली ने कैंसर की बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी. जिससे उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी हैरान रह गया था.

इस मुश्किल घडी में सोनाली के पति और बेटे रणवीर ने उनका बहुत साथ दिया. इसके अलावा उनके करीबी दोस्त ऋतिक रोशन, सुज़ैन खान, अनुपम खेर और ट्विंकल खन्ना अक्सर उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाया करते थे.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुद कैंसर जैसी बीमारी के बारे में खुल कर बात की. सोनाली ने बताया कि कैसे इस मुश्किल भरें वक़्त में उनके बेटे रणवीर ने उनका साथ दिया. बात करते करते वह कई बार भावुक भी हुई.

ये भी पढ़ें : नवाजुद्दीन भी नहीं चाहते पाकिस्तान में अपनी इस फिल्म को रिलीज़ करना

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने अपने बेटे को अपनी बीमारी के बारे में कैसे बताया? सोनाली ने कहा, “मेरा सपोर्ट सिस्टम अच्छा था. मेरे पति और बेटे ने मेरा बहुत ख्याल रखा. मैं और मेरे पति अपने बेटे से झुठ नहीं बोलना चाहते थे. इसलिए दोनों ने फैसला किया कि वह इस बीमारी के बारे में रणवीर को सब बता देंगे. ये फैसला दोनों के लिए बेहद मुश्किल था, लेकिन मेरे बेटे ने इन चीज़ों को समझा और मेरा हौसला बढ़ाया.

सोनाली का कहना है कि कैंसर जैसी बीमारी से जुंझ रहें लोग अक्सर अपने परिवार वालों से अपनी बीमारी छुपाते हैं. लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए बल्कि खुल कर इस पर बात करनी चाहिए.