सोनम कपूर ने ट्रेन के सफर को याद करते हुए शेयर की बचपन की एक क्यूट सी तस्वीर

”मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद है और ट्रेन भी. पिछली बार मैं ट्रेन से ऋषिकेश गया था, हलांकि सबसे ज्यादा याद करने वाला पल बांधवगढ़ का था.”

इन दिनों अभिनेत्री सोनम कपूर द जोया फैक्टर फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुईं हैं और इसमें वह जोया का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. साथ ही बता दें कि फिल्मों के अलावा सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव पाई जाती हैं और वह अपने काम से संबंधित या निजी लाइफ की तस्वीरें भी अक्सर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने बचपन की तस्वीर अब शेयर की है जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही हैं. साथ ही बता दें कि इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”बहुत ही अनोखा है ये ट्रेन का सफर. अच्छे दृश्य दिखने से लेकर भोजन साझा करना. मुझे वास्तव में कभी-कभी ट्रेन के सफर की याद आती है. एक फैमिली की रोड ट्रिप.”

Image result for ट्रेन में सफर करती नजर आईं सोनम कपूर,

आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में सोनम ट्रेन के ऊपर वाले बर्थ पर लेटी हुई हैं और इस दौरान वह काफी खुश भी दिख रही है. साथ ही इस पोस्ट पर सोनम की मां सुनीता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, तुमने इसे कहां से ढूंढ़ लिया? इसके अलावा सोनम के पति आनंद आहूजा द्वारा भी रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा, ”मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद है और ट्रेन भी. पिछली बार मैं ट्रेन से ऋषिकेश गया था, हलांकि सबसे ज्यादा याद करने वाला पल बांधवगढ़ का था. कुछ 14 घंटे 30 क्लासमेट”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और इससे पहले यह फिल्म 14 जून को यानी कि रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसके डेट में बदलाव किया गया. द जोया फैक्टर की कहानी अनुजा चौहान की नॉवेल द जोया फैक्टर पर आधारित है. बता दें कि इसमें सोनम, दलकीर सलमान के अपोजिट देखने को मिलेंगी.