IPL 2019 : मैच के दौरान इस एक्ट्रेस ने की अभद्रता! दर्ज हुई शिकायत

ANI

कल शाम हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकता नाइट राइडर्स आईपीएल मैच के दौरान शराब पीकर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में तेलुगू टीवी एक्ट्रेस प्रशांति समेत छह लोगों को के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

जिसने ये शिकायत की उनका आरोप है कि वो उप्पल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकता नाइट राइडर्स का मैच देखने गए थे. इसी दौरान नशे में चूर तेलुगू टीवी एक्ट्रेस प्रशांति ने 6 लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया.

शिकायतकर्ता बताते हैं कि एक्ट्रेस जबरदस्ती शोर मचा रही थी और जब मैं मैच देख रहा था तब मुझे मैच देखने से रोका गया. शिकायतकर्ता ने यह आरोप भी लगाया कि प्रशांति और उनके साथ आए लोगों ने दुर्व्यवहार भी किया और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

आपको बताते चलें कि टीवी एक्ट्रेस प्रशांति तेलुगु सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मामला दर्ज होने के बाद अब तक उनके खिलाफ कोई सफाई नहीं आई है.

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब आईपीएल मैच के दौरान किसी एक्टर या एक्ट्रेस पर अभद्रता का आरोप लगा हो. इससे पहले 2013 में एक्टर शाहरुख खान के ऊपर अभद्ररता के चलते बैन लग चुका है.उन पर सिक्योरिटी गार्ड से दुर्व्यवहार का आरोप लगा था.

ये भी पढ़ें : बीजेपी का मास्टरस्ट्रोक, गोरखपुर से भोजपुरी अभिनेता रवि किशन को बनाया लोकसभा उम्मीदवार