अधर में लटकी संजय दत्त की ‘KGF 2’, फिल्म की शूटिंग पर कोर्ट ने लगाई रोक

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) की शूटिंग पर कोर्ट ने रोक लगा दी है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों  कोलार गोल्ड फील्ड की जा जा रही थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग कोलार गोल्ड फील्ड की सायनाइड हिल्स पर चल रही थी और कोर्ट के ऑर्डर के बाद रोक दी गई। बताया जा रहा है कि एक लोकल रेजिडेंट ने शिकायत दर्ज कर फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि वे फिल्म के सेट बनाकर हिल्स और वातावरण को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसके कारण वहां के स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही थी। इसे लेकर लोगों ने कोर्ट में याचिका दायर की और मदद की गुहार लगाई।  शिकायत के बाद ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास कोर्ट केजीएफ 2 के मेकर्स को अंतरिम ऑर्डर भेजकर फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी। अब इसे लेकर 23 सितंबर को सुनवाई होगी। फिल्म की शूटिंग इसी महीने की शुरुआत में शुरू हुई थी।

बता दें कि ‘KGF 2’ का पोस्टर संजय दत्त के 60वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। फिल्म में संजय दत्त विलन के किरदार में दिखाई देंगे। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और सरन शक्ति भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे।