दिल्ली के गेंदबाजों ने की हैदराबाद की बोलती बंद, 39 रन से हराया

Rabadaa

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण का 30वां मुकाबला राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 39 रन से हरा​ दिया।

दिल्ली कैपिटल्स टीम की यह 8 मैचों में 5वीं जीत है और वह 10 अंक लेकर अंकतालिका में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दूसरे स्थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 7 मैचों में चौथी हार के साथ 6 अंक लेकर अंकतालिका में छठे स्थान पर है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 155 रन का स्कोर बनाया।

दिल्ली के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 45, कॉलिन मुनरो ने 40 और ऋषभ पंत ने 23 रन बनाए। हैदराबाद के लिए खलील अहमद ने 3 और भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट लिए। अभिषेक शर्मा और राशिद खान के हाथ 1-1 सफलता लगी।

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शुरूआत बहुत अच्छी की। डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ ने ओपनिंग विकेट के लिए 9.5 ओवर में 72 रन जोड़े। लेकिन बेयरस्टॉ के आउट होने के बाद हैदराबाद की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। बेयरस्टॉ ने 31 गेंदों में 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 41 रन बनाए।

डेविड वॉनर्र भी 47 गेंदों में तीन चौकों और 1 छक्के की मदद से 51 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद का दूसरा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। दिल्ली कैपिटल्स के 155 रनों के जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 18.5 ओवर में 116 रन पर सिमट गई। दिल्ली कैपिटल्स के लिए कगिसो रबाडा ने 4 और क्रिस मौरिस ने 3 विकेट झटके। कीमो पॉल ने भी

ये भी पढ़ें : आखिर कौन है बिग बॉस की दमदार आवाज़ के पीछे? हुआ खुलासा