बेकार और नाकारा लोगों की यहा हैं ज़रूरत, सैलरी सुन उड़ जाएगे होश

अगर आप भी नहीं करना चाहते कोई काम लेकिन लोग कहने लगें है आप को बेकार, नाकारा और घोर आलसी तो दिल छोटा न करिए ऐसे लोगों की यहा है ज़रूरत. जी हां, ये कोई मज़ाक नहीं बल्कि हकीकत है. यहां आपको कुछ न करने के मिलेंगे करीब 1.62 लाख रुपए. इसके अलावा छुट्टियां और नौकरी से जुड़ी और भी चीजें हैं शामिल.

आपको बता दें कि स्वीडन में एक एक्सप्रेरिमेंटल प्रोजेक्ट चल रहा हैं, जो सरकार द्वारा फंड किया जा रहा हैं. ये ड्रीम जॉब गोथनबर्ग शहर में है। इस मज़ेदार नौकरी के लिए लकी विनर द्वारा व्यक्ति का चुनाव किया जाएगा. इस नौकरी के दौरान कर्मचारी को एक रेलवे स्टेशन पर रहना होगा. अभी उस स्टेशन पर काम चल रहा है.

ALSO READ: कुंवारी थी, प्रेंग्नेंट भी…यूट्यूब देख कर रही थी डिलीवरी, मां और बच्चे दोनों की हुई मौत

अगर आप अब भी सोच में है कि ये कैसे हो सकता है, तो आइए थोड़ा और विस्तार से इसके बारे में पढ़ते है-

उस एक लकी विनर को पूरे दिन भर में केवल एक ही काम करना होगा. उस कर्मचारी को स्टेशन पर एक घडी में लगें बटन को ज़ोर से मारना है, जिससे स्टेशन पर लगे सारे बल्ब जल जाएगे. अब आप सोच रहें होंगे इससे क्या होगा? तो बता दें कि इससे ये पता चलेगा कि उस दिन कर्मचारी वहा मौजूद था. जब उस कर्मचारी का शिफ्ट खत्म हो जाएगा तब उसे एक बार फिर उस घडी में लगे बटन को ज़ोर से मारना होगा ताकि जले हुए बल्ब बंद हो जाए.

ALSO READ: 14 मार्च से चुनाव प्रचार अभियान के जंग में उतरेंगी प्रियंका गांधी

मज़ेदार बात ये है कि कर्मचारी काम के दौरान कही भी जा सकता है कुछ भी कर सकता है. वह चाहे तो अपने जगह किसी और को भी बिठा सकता है. इस काम के दौरान वह कुछ भी करने के लिए पूरी तरह से फ्री है. इस काम के लिए कर्मचारी को हर महीने 2320 डॉलर सैलरी दी जाएगी. कर्मचारी चाहें तो पूरी ज़िन्दगी ये काम कर सकता है.