शख्स ने खुद को छोड़ कुत्ते को पहनाया मास्क, लोगों ने किए सवाल, तो बोला – खुद मर जाउंगा, इसे नहीं मरने दूंगा – देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले फिर बढ़ते जा रहे हैं. देश में कई राज्य फिर लॉकडाउन (Lockdown) लगा चुके हैं. इस बार मामले पिछली बार से भी ज्यादा आ रहे हैं. ऐसे में सरकार ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक शख्स ने खुद को छोड़ कुत्ते को मास्क पहना (Man Put Mask To Dog Instead Of Himself) दिया. उसके बाद उसने ऐसा तर्क दिया, जिसको सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे.

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुत्ते को कंधे पर बिठाकर ले जा रहा है. कुत्ते के मुंह पर मास्क लगा है, लेकिन शख्स ने मास्क नहीं लगाया है.

जब एक शख्स ने उससे पूछा कि कुत्ते को लगाया है, लेकिन तुमने क्यों नहीं लगाया. तो शख्स ने कहा, ‘मैं तो मर जाउंगा, लेकिन इसको नहीं मरने दूंगा. मैंने बचपन में पाला था. बच्चा है मेरा.’ शख्स ने अपना नाम मोहन लाल और कुत्ते का नाम पुरु बताया.

इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं जानवरों के प्रति सच्चा प्यार.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गरीब है तो क्या हुआ, लेकिन दिल से बहुत अमीर है.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘खुद भी लगा लोगे, तो अपने बच्चे के साथ आगे भी जी सकोगे.’