नंबर 5 ने तो हद ही कर डाली…शादीशुदा होते हुए भी दूसरी औरतों से अफेयर रख चुके हैं ये बॉलीवुड डायरेक्टर

मनोरंजन जगत की खबरों को अगर आप फॉलो करते होंगे तो आपको बताने की जरूरत नहीं लगती हमें कि बॉलीवुड का अफेयर और तालाक जैसे शब्दों से गहरा नाता है. तो आईए ऐसी ही कुछ लिस्टों को हम आगे बढ़ाते हैं….

जी हां….बॉलीवुड अभिनेताओं के तो शादी के बाद आप अफेयर सुनते ही आये है लेकिन आपको बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड के डायरेक्टर भी पीछे नहीं है.

तो फिर आज हम आपको बॉलीवुड के उन डायरेक्टरो के बारे में बताने जा रहे है जो शादीशुदा होते हुए भी किसी दूसरी लड़की के प्यार में पड़ चुके हैं.

1. राज कपूर जो भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारे माने जाते है इनकी शादी कृष्णा मल्होत्रा से हुई थी और इनके 5 बच्चे भी थे लेकिन ये नरगिस के प्यार में पड़ गए दोनों ने साथ में कई फिल्में की बाद में नरगिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली.

2. विक्रम भट्ट की शादी उनकी स्कूल फ्रेंड अदिति भट्ट से हुई थी लेकिन शादी के बाद इनका अफेयर सुष्मिता सेन से भी चला इनका अफेयर अमीषा पटेल से भी रह चुका है. इन्होंने एक बाए आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी.

3. रोहित शेट्टी जी सबसे सफल फिल्में डायरेक्ट करते है इनकी शादी माया से हुई थी, लेकिन ये प्राची देसाई को दिल दे बैठे थे दोनों अक्सर साथ में दिखाई देने लगे बाद में दोनों अलग हो गए थे.

4. महेश भट्ट की शादी किरण भट्ट से हुई थी लेकिन ये परवीन बॉबी से प्यार कर बैठे लेकिन बाद में इन्हें पता चल गया की परवीन बॉबी को कोई मानसिक बीमारी है और इन्होंने परवीन से ब्रेकअप कर लिया.

5. अनुराग कश्यप की शादी आरती कश्यप से हुई थी लेकिन बाद में इन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोलचीन से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें : अगर गर्लफ्रेंड हो गई है नाराज, तो इन शायरी से दोबारा जीतें दिल