पहले चरण के मतदान के बाद तेज़ी से वायरल हो रही हैं CRPF जवानों की ये तस्वीरें, आप भी देखिए

सबकी सोच का जो हुनर आया है मुझे. ये सलीका मेरी वर्दी ने सिखाया है मुझे. ये तस्वीरें देखकर यकीनन आपकी छाती भी गर्व से फूल गयी होगी. देश के अलग-अलग इलाकों में सीआरपीएफ लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व को बिना किसी रुकावट के आयोजित कराने की अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी निभा रही है.

पहले चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है. और अब जो तसवीरें सामने आई हैं, उन्होंने एक बार फिर से देश की जनता को सीआरपीएफ की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. वोट देने आये कितने ही ऐसे बुजुर्ग थे जो चलने फिरने से लाचार थे. लेकिन इन बुजुर्गो का वोटिंग को लेकर जज्बा कम नहीं था.

ये भी पढ़ें : सोनिया के पास न तो बंगला है न ही गाड़ी तो स्मृति की डिग्री लिस्ट भी है खाली

इनके जज्बे को पोलिंग बूथ पर तैनात सीआरपीएफ के जवानो ने भी सम्मान दिया, और वोट देने आये लाचार बुजुर्गों को अपनी गोद में उठाकर उनसे मतदान कराया. किसी को कन्धों का सहारा लगाया तो किसी की व्हीलचेयर को उसकी मजिल तक पहुँचाया.

सीआरपीएफ की महिला जवान भी मतदान के दौरान पूरी तरह से मुस्तैद दिखीं और और वोट देने आयीं बुजुर्ग महिलाओं के कन्धों से कन्धा मिलकर तब तक कड़ी रही, जब तक की उन्होंने अपना मतदान पूरा नहीं कर लिया. नक्सल प्रभावित इलाकों में भी सीआरपीएफ की ये महिला जवान बेख़ौफ़ कदमताल करती नज़र आई हैं.

ये भी पढ़ें : जानिए क्यों राबड़ी देवी ने प्रशांत किशोर पर लगाया झूठ बोलने का आरोप