Triber के किस वेरिएंट में क्या हैं फीचर्स और आपके लिए कौन सा है परफेक्ट

रेनॉ ने 7-सीटर कार Triber को पांच लाख रुपए से कम की कीमत में लॉन्च कर के इस सेगमेंट में खलबली मचा दी है. वैसे तो ट्राइबर 5-सीटर हैचबैक कार है, लेकिन ये एक 6-सीटर और 7-सीटर कार का भी रोल प्ले करती है. रेनॉ ने ट्राइबर (Triber) को इस प्राइस पर लॉन्च कर के Hyundai Grand i10, Grand i10 Nios और Maruti Suzuki Swift को कड़ी टक्कर दी है.

CMF-A प्लेटफॉर्म पर बेस्ड Renault Triber में डुअल VVT के साथ नया 1-litre पेट्रोल इंजन मिल रहा है. जो कि अच्छा माइलेज भी देगा और लो एंड पर कार के परफॉर्मेंस को भी सुधारेगा. लेकिन इस समय सबसे ज्यादा चर्चा इस कार के प्राइस को लेकर हो रही है. तो आइए जानते हैं, कार के किस वेरिएंट की है कितनी कीमत और इनमें मिल रहे हैं क्या-क्या फीचर्स…

– ट्राइबर के बेस वेरिएंट यानी RXE में आपको प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, LED इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, ईजी फिक्स सीट्स, 4 सीटिंग मोड्स और डुअल एयरबैग्स जैसे फीचर्स मिलेंगे. इस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 4.95 लाख रुपए है.

– वहीं बेस से ऊपर RXL वेरिएंट में आपको इन फीचर्स के साथ-साथ सेकेंड और थर्ड रो में ट्विन एसी वेंट्स मिलेंगे. इसके अलावा इस वेरिएंट में आपको ब्लूटूथ के साथ R&GO म्यूजिक सिस्टम, सेंटर कन्सोल में क्लूड स्टोरेज और फ्रंट ग्रिल क्रोम मिलेगा. इस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 5.49 लाख रुपए है.

– सबसे ज्यादा फीचर्स आपको ट्राइबर के टॉप वेरिएंट यानी RXZ में मिलेंगे, इसमें बाकी तीन वेरिएंट्स में मिलने वाले फीचर्स के अलावा आपको LED DRL, स्टाइल्ड फ्लेक्स व्हील्स, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप, स्मार्ट एक्सेस कार्ड और 4 एयरबैग्स मिलेंगे. इस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपए है.