मुंबई पुलिस ने केक और गुब्बारे के साथ एक वर्षीय कुत्तों का जन्मदिन मनाया। वायरल वीडियो

मुंबई पुलिस को उनके विचित्र पदों के लिए जाना जाता है जो हमेशा विभाजन में नेटिज़न्स को छोड़ने का प्रबंधन करते हैं। हालांकि, आज उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसने सामूहिक रूप से इंटरनेट को aww बना दिया।

मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने तीन पुलिस डॉग-इन-ट्रेनिंग का पहला जन्मदिन मनाने के लिए ट्विटर पर लिया। आप जर्मन शेफर्ड – हनी, माया और व्हिस्की, मंगलवार को एक हो गए और मुंबई पुलिस ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर उत्सव का एक वीडियो साझा किया।

पुलिस विभाग के ट्विटर अकाउंट ने इस क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया, “देखो कल कौन बदल गया है! पिछले साल अगस्त में @ RAKSHITAMEHTA11 द्वारा हमें गिफ्ट किए गए छोटे पिल्लों को जल्द ही मुंबईकरों की सुरक्षा के लिए सतर्क किया जाएगा। कृपया हमें हनी की शुभकामना देने में शामिल हों।” , माया और व्हिस्की को एक ‘हैप्पी बर्थडे’ # शेपपावर (sic)।

क्लिप में, तीन कुत्तों को तीन केक के साथ देखा गया था जिन्हें विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए भी लाया गया था। हनी, माया और व्हिस्की ने भी अपनी गर्दन के चारों ओर गुलाबी sashes पहना था। कमरे को गुब्बारों और हैप्पी बर्थडे पढ़ने वाले बैनर से भी सजाया गया था।

मुंबई पुलिस द्वारा क्लिप साझा करने के बाद, यह तेज़ी से वायरल हुआ और 17.2k से अधिक बार देखा गया। Twitterati भी डॉग्स के लिए अपने प्यार को बरसाने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले गए।

हनी, माया और व्हिस्की को पुलिस ने रक्षिता मेहता को ऑफर किया था और तब से तीनों ट्रेनिंग में हैं। मुंबई पुलिस ने पिछले साल उन्हें गोद लिया था और जल्द ही वे शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेंगे।

रक्षिता ने मुंबई पुलिस को 2019 में तीन पिल्लों की पेशकश करने के लिए ट्वीट किया था। उसके बाद, मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय बर्वे ने उनके प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए दिल खोलकर जवाब भेजा था।