बिना शादी किए चुपचाप बुढ़ापे की तरफ बढ़ते जा रहे हैं ये सभी बॉलीवुड अभिनेता, चौथे नाम का हर कोई है दिवाना

बॉलीवुड सितारों की निज़ी ज़िंदगी के बारे में सभी लोग जानना चाहते हैं। इसकी वजह है हम लोगों का सेलेब्स लाइफस्टाइल को फॉलो करने का आदी होना। हम अपने पसंदीदा स्टार की प्रेमिका से लेकर शादी तक, हर बात को जानना चाहते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन चार सितारों से रूबरू करा रहे हैं, जो खामोशी से बूढ़े होते जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना भले ही बॉलीवुड में कोई बढ़ा मुकाम ना बना पाए हों, लेकिन उन्होंने वक्त-वक्त पर ये साबित ज़रूर किया है, कि उनके अंदर अभिनय करने की क्षमता है। 28 मार्च 1975 को पैदा हुए अक्षय खन्ना आज 43 साल के हो चुके हैं। लेकिन अक्षय आज भी बिन ब्याहे बुकरैत हैं। प्रेम की पींगे तो अक्षय ने कईयों से लड़ाई, लेकिन किसी ने भी अक्षय को उस लड्डू का स्वाद नहीं चखाया, जिसे ना चखने वाला भी पछताता रहता है। यानि शादी का लड्डू।

उदय चोपड़ा

बॉलीवुड के महान डायरेक्टर स्वर्गीय यश चोपड़ा के सुपुत्र हैं उदय चोपड़ा। मौजूदा वक्त में उदय चोपड़ा ना तो बॉलीवुड में कुछ खास कर रहे हैं औ ना ही अपने जीवन में कुछ खास कर रहे हैं। उदय की उम्र भी 46 साल हो चुकी है। लेकिन उदय भी अब तक घोड़ी चढ़ पाने का अनुभव नहीं हासिल कर पाए हैं।

हरमन बवेजा

एक वक्त में प्रियंका चोपड़ा के बॉयफ्रेंड के तौर पर मशहूर रहे हरमन बवेजा भी जीवन के 38 बसंत देख चुके हैं, लेकिन उनके सभी बसंत तनहाईयों में ही गुज़रे हैं। प्रियंका चोपड़ा 11 साल छोटे निक जोनास से शादी करके अमेरिका सेटल हो चुकी हैं, लेकिन हरमन बवेजा बेवजह अपने जीवन को अनसैटल्ड कर रहे हैं।

सलमान खान

भले ही कुछ लोग मज़ाक में ईशा अंबानी की शादी को राष्ट्रीय शादी बोल रहे हों, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि भाईजान की शादी जिस दिन होगी, उस दिन भारत में नेशनल हॉलीडे अनाउंस कर दिया जाएगा। सलमान 52 के हो चुके हैं। लेकिन आज भी लोगों के दिलों में कहीं ना कहीं ये उम्मीद ज़िंदा है कि सलमान एक दिन शादी करेंगे। वैसे भी, हमारे यहां कहा भी जाता है कि उम्मीद पर दुनिया कायम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here