ममता सरकार ने पुरुलिया में भी नहीं होने दी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली, योगी हो चुके हैं रवाना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने रैली करने की इजाजत नहीं दी है। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में सीएम योगी की एक रैली होनी थी। लेकिन ममता सरकार ने इस रैली को भी इजाजत नहीं दी है। इसके अलावा बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की रैली को भी ममता सरकार ने मंजूरी नहीं दी। शाहनवाज हुसैन की रैली मुर्शिदाबाद में होनी थी। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि ममता सरकार ने इस रैली को इजाजत ना देने की वजह पेपर वर्क पूरा ना होना बताया है।

yogi aadityanath

वहीं बीजेपी का इस पर कहना है कि रैली पुरुलिया में ही होगी, क्योंकि सीएम योगी आदित्यनाथ रैली के लिए निकल चुके हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी ममता सरकार ने एक अन्य रैली के लिए जाने वाले सीएम योगी के हैलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी थी। वहीं शाहनवाज हुसैन ने भी रैली की इजाजत नहीं मिलने पर रोष जताते हुए कहा कि बंगाल में कानून का शासन नहीं रह गया है। साथ ही हुसैन ने ये भी कहा कि वो ना ही डरने वाले हैं और ना ही रुकने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार सबको देगी सस्ता सोना, 8 फरवरी तक है खरीदने का मौका

Shahnawaz Hussain

इसके अलावा पश्चिम बंगाल सरकार ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान की रैली को भी अनुमति नहीं दी है। शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल के बेहरामपुर में रैली करने वाले थे। आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने दावा किया था कि उन्होंने सीएम योगी की रैली पर कोई रोक नहीं लगाई है।

mamta and yogi adityanath