दोस्ती की अनोखी कहानी दर्शाती है विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’, कल होगा ट्रेलर रिलीज़

जहां हर तरफ कुछ फिल्म मेकर्स एक ही तरह के मुद्दों को फिल्मों में उतार रहे हैं, वही दूसरी ओर हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसल ने एक अनोखी कहानी को पर्दे पर उतार रहे हैं. एक्टर विद्युत जामवाल ने इस फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन किया है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘जंगली’ का पहला ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ होने जा रहा है. ट्रेलर से पहले फिल्म मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज़ किया हैं, जिसे विद्युत ने अपने ट्वीटर अकॉउंट से शेयर किया. इसपर उन्होंने लिखा- भोला और मेरे बीच की दोस्ती, न कभी बदली हैं, और न कभी बदलेगी.

पोस्टर के बैकग्राउंड में घना जंगल दिख रहा है, वही एक हाथी का सूंड और इंसान का हाथ नज़र आ रहा है, जिसमें इंसान ने हाथी के सूंड को पकड़ा हुआ हैं. साथ ही जंगल के शिकारी भी दिख रहे हैं. पोस्टर देख कर लग रहा है कि ये जंगल के हाथी और एक इंसान की कहानी है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘जंगली’ में एक जानवर और एक इंसान के स्पेशल रिश्ते को दिखाया गया है. विद्युत इस फिल्म में जानवरों के डॉक्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने फैमिली एलिफेंट रिजर्व में इंटरनैशनल शिकारियों के रैकेट का पता लगाते हैं और उससे लड़ते हैं. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली हैं.

विद्युत ने मार्शल आर्ट्स और कलारिपयाट्टू की ट्रेनिंग करीब तीन साल की उम्र से ही लेना चूरू कर दिया था. विद्युत अपने लुक्स के साथ-साथ अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते है. इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी विद्युत अपने मार्शल आर्ट्स और कलारिपयाट्टू के लिए जाने जाते हैं.