रात को गर्ल्स हॉस्टल में आते थे पुरुष, छात्राएं करती थीं वार्डेन की मसाज

बिहार के एक सरकारी स्कूल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में रात को पुरुष आते थे. आरा के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की दो छात्राओं ने यह भी आरोप लगाया कि उनसे मसाज कराया जाता था. आरोप सामने आने के बाद डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने जांच के लिए 5 लोगों की कमेटी बनाई है.

एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि दो लड़कियां और दो महिलाएं हॉस्टल में अवैध रूप से गई थीं. उन्होंने विजिटर रजिस्टर में एन्ट्री नहीं की थी.

हॉस्टल की दो छात्राओं ने वार्डेन गीता रानी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे निजी काम और बॉडी मसाज कराया गया. छात्राओं के मुताबिक, स्थानीय मुखिया भी रात को यहां आते थे.

आरोप लगाने वालीं दोनों छात्राएं बुधवार रात को हॉस्टल से भाग गई थीं. लेकिन सरैया गांव के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. बिहार महिला आयोग ने भी डीएम और एसपी ने घटना पर रिपोर्ट मांगा है.

वहीं, जिला प्रशासन ने कहा है कि आरोप सामने आने के बाद करीब 80 छात्राओं के पैरेंट्स उन्हें हॉस्टल से घर ले गए. कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में करीब 100 छात्राओं का दाखिला हुआ था.

छात्राओं के आरोप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वहीं, पुलिस ने वार्डेन गीता, गार्ड मोहम्मद सद्दाम और वार्डेन के 2 महिला रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.