बिग बॉस 13 में अब होगा डर से सामना, सलमान खान लेकर आ रहे हॉरर थीम

छोटे परदे का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द शुरू होने वाला हैं. जिसके लिए मेकर्स ने खास तैयारी शुरू कर दी हैं. हल ही में शो में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंटेस के नाम सामने आए थे. अब बिग बॉस 13 की थीम से जुड़ी नई अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं. ये तो पहले ही कन्फर्म हो गया था कि इस पिछले हर सीजन की तरह ये सीजन भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे.

चर्चा है कि इस बार बिग बॉस 13 का सेट लोनावला से मुंबई के फिल्म सिटी में शिफ्ट किया जायेगा। इसी बीच शो के कॉन्सेप्ट यानी थीम को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. ख़बरों की माने तो बिग बॉस 13 की थीम को लेकर मेकर्स के बीच अभी बात चल रही है. अगर बात बनी तो इस बार का थीम हॉरर हो सकता है.

आपको बता दें, बिग बॉस सीजन 12 की थीम एक विचित्र जोड़ी थी. अगर मेकर्स इस बार हॉरर थीम पर बिग बॉस का कॉन्सेप्ट तय करते हैं तो ये वाकई एक यूनीक थीम होने वाला है. आपको बता दें, इससे पहले किसी रियलिटी शो में ऐसा कॉन्सेप्ट देखने को नहीं मिला है.

वैसे भी इन दिनों छोटे परदे पर सुपरनैचुरल शो आम बात हो गयी हैं. नागिन 3 से लेकर कवच 2, डायन जैसे शोज टीआरपी रेटिंग के मामले में बेहतरीन कर रहे हैं. टीवी ऑडियंस को हमेशा से ही हॉरर और सुपरनैचुरल मसाला पसंद आता है. अब ये देखना बेहद शानदार होगा कि रियलिटी शो में हॉरर का तड़का क्या जादू बिखेरेगा.

आपको बता दें, बिग बॉस 12 में श्रींसत और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, दीपक ठाकुर, सुरभि राणा, अनूप जलोटा, जसलीन मथारू ने शो की काफी टीआरपी बधाई थी. दर्शकों ने इन्हे काफी पसंद भी किया. अब इस बार मेकर्स नए सीजन को पिछले सभी सीजन से कही ज़्यादा एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वैसे तो खबरें ये भी हैं कि इस बार कॉमनर्स शोज में नहीं आएंगे. पूरा शो सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स पर बेस्ड होगा.