इसलिए मां को ऑफिस बुलाते थे तीन मौतों से दुखी रॉबर्ट वाड्रा

विवादित कारोबारी रॉबर्ड वाड्रा आज अपनी मां के साथ जयपुर में ईडी के समक्ष पेश होंगे। इस मौके पर वाड्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। अपने पोस्टमें वाड्रा ने सरकार पर भड़ास उतारते हुए लिखा कि बिना वजह उनकी 75 साल की मां को परेशान किया जा रहा है। बदला लेने वाली ये सरकार कितना नीचे गिर सकती है, ये समझ में नहीं आ रहा है।

Robert Vadra

रॉबर्ड वाड्रा ने फेसबुक पर अपनी मां के साथ वाली एक तस्वीर भी शेयर की है। राबर्ट वाड्रा ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी मां को अपने ऑफिस में बुलाना शुरू किया। वाड्रा ने अपनी पोस्ट में लिखा- दुनिया जानती है कि मां ने कार एक्सीडेंट में अपनी बेटी को खोया है और डायबिटीज से जूझ रहा बेटा और पति भी नहीं रहे।

Robert Vadra with mom

वाड्रा ने आगे लिखा कि तीन अपनों की मौत से मां दुखी थी। इसी वजह से उन्हें दफ्तर बुलाना शुरू किया गया था, ताकि दोनों अपने दुखों में साथ में वक्त बिता सकें। और वो अपनी मां की देखभाल कर सकें।

Robert Vadraa

वाड्रा ने आगे लिखा कि अब उनकी मां को आरोपी बनाया जा रहा है। उनकी छवि खराब की जा रही है। उनके साथ ऑफिस में वक्त गुज़ारने के लिए पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें : हमारे पास है सिखों का मक्का-मदीना-पाकिस्तानी पीएम इमरान खान

Robert Vadra priyanka gandhi

कौन हैं मौरीन वाड्रा?

रॉबर्ट वाड्रा के पिता मुरादाबाद के रहने वाले थे। उनके पिता पीतल के सामान का बिजनेस किया करते थे। जबकि मौरीन मूल रूप से स्कॉटलैंड की रहने वाली थी और दिल्ली के एक प्लेस्कूल में टीचर थी।

Robert Vadra realtion

2012 में आई इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, वाड्रा की मां मौरीन उनकी कई कंपनियों में डायरेक्टर रही हैं। इनमें वे कंपनियां भी शामिल हैं जिन्हें साल 2007-08 में रजिस्टर कराया गया था। इन कंपनियों में ब्लू ब्रीज़ ट्रेडिंग, रियल अर्थ एस्टेट, नॉर्थ इंडिया आईटी पार्क्स, स्काई लाइट रियलिटी और स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी शामिल हैं।