चोरों ने इस बार कार नहीं बल्कि उसका टायर चुराया है, पुलवामा हमले से है लिंक

दिल्ली एयरपोर्ट
दिल्ली एयरपोर्ट

अगर आप भी सुराक्षित पार्किंग की तलाश में हैं तो दिल्ली तो बिल्कुल मत जाना. जी हां…ऐसा हम क्यों कह रहे हैं उसकी वजह भी जान लो कसम से आपको तो मजा आएगा ही पर जिसके साथ ये घटना हुई है उसको हमें नहीं लगता बिल्कुल भी मजा आया होगा.

ये भी पढ़ें : कॉमेडी नहीं इस शानदार रोल में दिखे आयुष्मान, वायरल हुआ पहला लुक

अब आपको बताते हैं आखिर माजरा क्या है. दरअसल कल रात एक महिला ने दिल्ली के एयरपोर्ट टर्मिनल जिसे Park N FlY कहते हैं वहां गाड़ी पार्क की.

पर उसके बाद जो हुआ वह तो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा. रेनु मेहता नाम की इस महिला की कार से किसने टायर ही चुरा लिए.

ये भी पढ़ें : मयंक डागर भारत का वह क्रिकेटर जिसके खेल नहीं लुक्स की है दुनिया दीवानी

उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा…की जब मैं अपने कार के पास वापस आई तो जो देखा वह भयानक था. IGI एयरपोर्ट के बाहर खड़ी मेरी कार से किसी ने टायर ही चुरा लिए थे. मुझे तो लगा कि ये सबसे सुराक्षित जगह है.

ये भी पढ़ें : बन-ठनकर तैयार हुईं संजू की बीवी, यूजर्स ने दिलाया याद-बोले- आप सलवार पहनना भूल गई मैडम

इससे ज्यादा शर्मनाक ये था कि जब मैंने सीसीटीवी पर बैठे इंसान को ये चीज बताई तो उसने कहा कि…तो क्या हुआ ये भी पर एक सुरक्षा घेरे में सेंध थी जैसे पुलवामा हुई.

रेनु ने पूछा की मेरा 30 हजार रु. का नुकसान हो गया है इसका जिम्मेदार कौन है? बिना आपकी सहायता के तो ये संभव नहीं है. फिर उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया तो Delhi Airport Parking Services ( P) Ltd, New Delhi. ने उनका रिप्लाई दिया. और जल्द से जल्द कारवाई का भरोसा दिलाया.

 

ये भी पढ़ें : अमेरिका ने दिया पाकिस्तान को झटका, अब 5 साल की जगह सिर्फ 3 महीने का मिलेगा वीजा