आप भी बोरिंग पोनी टेल से हो गयी है परेशान? टॉय करें कृति के ये बेस्ट हेयरस्टाइल लुक्स

अगर आप भी रोज़ रोज़ की वही बोरिंग पोनी टेल से हो गयी है परेशान तो आइए आप को बताते हैं कुछ खास हेयरस्टाइल. इस हेयरस्टाइल से आप के लुक में तो चेंज आएगा ही, साथ ही आप इस हेयरस्टाइल को रेगुलर कैर्री कर सकती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन इन दिनों अपनी फिल्म ‘लुका छिपी’ की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त ओपनिंग की थी. अक्सर कृति सैनन को किसी भी इवेंट में उनकी बेहतरीन हेयर स्टाइल की वजह से स्पोर्ट किया जाता हैं. कृति की इस क्यूट लुक्स को कॉलेज जाने वाली लड़किया ज़्यादा पसंद कर रही हैं.

आइए जानते है कृति की कुछ बेस्ट लुक्स जिसे आप भी अपना सकती है-

अगर आप हर ड्रेसअप के साथ अलग हेयरडो बनाना चाहती है तो कृति के लेटेस्ट हेयरस्टाइल से आइडिया ले सकती हैं, जो आपको गर्लिश लुक भी देंगे. कृति के हेयरस्टाइल यूनिक तो होते ही है साथ ही इसको बनाने में भी आसान होता है. जिन्हें लड़कियां आसानी से कैरी कर सकती हैं.

अगर आप कॉलेज गोइंग गर्ल है और अक्सर कॉलेज जाने में लेट हो जाती है तो कृति का यह हेयरडो ट्राई करें. इसके लिए पहले बालों की पोनी बनाए फिर उनको फॉल्ड करके रबड़बैंड लगा दें.

अगर आप शॉर्ट ड्रेस कैर्री कर रही है तो इस हेयरस्टाइल को ज़रूर अपनाए. पहले फ्रंट हेयर की एक-एक लेयर लेकर फ्रेंच बनाएं, फिर उनकी हाई पोनीटेल बनाएं.

अगर आप सोच रही है कि आप की ड्रेस पे खुले बाल ज़्यादा बेटर लगेगा तो कृति की इस हेयर स्टाइल को अपनाए. बस अपने बालों को सेंटर पार्टिंग करके दोनों साइड के लेयर्स को पीछे की तरफ पिनअप करें.

या तो बस बालों को नीचे से कर्ल करें फिर उन्हें ओपन रखें जो काफी इजी व स्टाइलिश हेयरस्टाइल है.

ग्लैमरस या क्लासी दोनों के लिए आप अपने बालों को स्ट्रेटनर से स्ट्रेट कर बीच से सेंटर पार्टिंग करके ओपन रखें.