युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने किया ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर झूमकर डांस, Video ने मचा दिया धमाल

भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस ने इन दिनों तहलका मचा रखा है. उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होता है. ऐसा ही हाल धनाश्री वर्मा के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें युजवेंद्र चहल की मंगेतर व्हाइट लहंगा पहनकर फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ (Maine Payal Hai Chhankai) पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए धनाश्री वर्मा के स्टेप्स और उनका लुक वाकई काफी कमाल का लग रहा है. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. व्हाइट लहंगे में थिरकते हुए धनाश्री वर्मा वाकई जबरदस्त लग रही हैं. बता दें कि धनाश्री वर्मा का यह नवरात्री स्पेशल डांस है, जिसे उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है. इसके अलावा धनाश्री वर्मा ने एक और डांस वीडियो साझा किया था, जिसमें वह पिंक लहंगा पहने शानदार अंदाज में गरबा करती हुई दिखाई दे रही थीं. धनाश्री वर्मा के इस डांस वीडियो ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह एक मशहूर यू-ट्यूबर और डांसर भी हैं. उनके यू-ट्यूब पर चैनल पर भी करीब 19 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी करीब 19 लाख है. धनाश्री वर्मा अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं. खास बात तो यह है कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. इन दिनों धनाश्री वर्मा अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने दुबई पहुंची हैं, जहां की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की थी.